News Everything

Transformer One

Transformer One Trailer Released – दिखाता है कि Optimus Prime कैसे महानतम योद्धा बन गया

Paramount की लाइव-एक्शन Transformers फिल्मों ने हमेशा विदेशी रोबोटों को युद्ध के लिए तैयार योद्धाओं के रूप में चित्रित किया है, जो दुनिया में घूमना जानते हैं।। हालाँकि, निर्देशक जोश कूली की आगामी एनिमेटेड प्रीक्वल, Transfromers One का पहला ट्रेलर, इन प्रतिष्ठित पात्रों के एक अलग पक्ष को उजागर करता है।

Official Trailer

Transformer One का प्लाट और कलाकार

साइबर्ट्रोनियन होमवर्ल्ड पर सुदूर अतीत में स्थापित, ट्रांसफॉर्मर्स वन दो प्रतिष्ठित शख्सियतों की उत्पत्ति पर प्रकाश डालता है: ओरियन पैक्स, जो अंततः Optimus Prime बन जाएगा (क्रिस हेम्सवर्थ द्वारा आवाज दी गई), और डी-16, जो खूनी आंखों वाले खलनायक मेगेट्रॉन (ब्रायन टायरी हेनरी द्वारा आवाज दी गई) में बदल जाता है। सबसे अच्छे दोस्त से कट्टर दुश्मन तक की उनकी यात्रा एक ऐसी दुनिया की पृष्ठभूमि में सामने आती है जहां परिवर्तन की क्षमताएं अभी भी अदम्य हैं।

साइबर्ट्रोन की सतह एक रहस्यमय और खतरनाक जगह बनी हुई है, जो युवा Transformers के लिए बिल्कुल वर्जित है। हालाँकि, ओरियन और डी-16 को ग्रह की पपड़ी के नीचे अधिक स्वतंत्रता मिलती है। यहां, वे और अन्य युवा बॉट-ऑल-फॉर्म में बदलाव करने में असमर्थ-अपने समाज में योगदान देने के लिए काम करते हैं। अपने निर्धारित कार्यों के बावजूद, ओरियन, डी-16, और एलीटा-1 (स्कारलेट जोहानसन द्वारा आवाज दी गई) और बी-127 (बम्बलबी, कीगन-माइकल की द्वारा आवाज दी गई) जैसे साथी साइबर्ट्रोनियन चुपचाप भाग जाते हैं और इस तरह की ‘मुसीबत’ में शामिल हो जाते हैं।

Transformer One
Still from the official Trailer

यहां “Trouble” का मतलब निषिद्ध सतह तक पहुंचना है जहां Transformer मशीनीकृत जानवरों और जैविक पौधों के जीवन का सामना करने से चौंक जाते हैं। लेकिन वे तब और भी आश्चर्यचकित हो जाते हैं जब Alpha Trion (लॉरेंस फिशबर्न) के साथ मुठभेड़ के बाद उनमें बदलाव आ जाता है और अंततः वे अपने शरीर को ऐसे वाहनों में बदलने में सक्षम हो जाते हैं जो डिज़ाइन में पूरी तरह से विदेशी नहीं लगते हैं। नासमझ चुटकुले हमेशा Paramount की लाइव-एक्शन Transformers फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, लेकिन वन के ट्रेलर में वाइब यह स्पष्ट रूप से स्पष्ट करता है कि यह बच्चों के लिए एक फिल्म है जिसे स्टूडियो नए प्रशंसकों में बदलना चाहता है।

पूरी चीज़ में Power Rangers जैसा कुछ निश्चित रूप से है जो इसे Transformer प्रोजेक्ट की तरह महसूस कराता है जो फ्रैंचाइज़ के पुराने प्रशंसकों के बीच विभाजनकारी हो सकता है। लेकिन जब फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी, तो ऐसा महसूस होगा कि हर कोई एक ही राय में होगा कि रोबोट के मानवीय होंठ, नाक और दांत कितने अस्थिर हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Who is the villain of deadpool and wolverine? Realme Narzo 70x Features & Specs Explained Top 10 Love Movies in Tamil