News Everything

Deadpool and Wolverine Trailer ने सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए: Ryan Reynolds और Hugh Jackman एक साथ, Deadpool and Wolverine Wallpapers

Ryan Reynolds और Hugh Jackman की Deadpool and Wolverine का ट्रेलर सोमवार रात को रिलीज़ हुआ और यह पहले से ही रिकॉर्ड तोड़ रहा है।
एक साहसिक कदम में जिसने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है, Deadpool फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त के ट्रेलर ने एक अप्रत्याशित नया रिकॉर्ड स्थापित किया है जो पूरे Marvel Cinematic Universe (MCU) को पार कर गया है।

जिस ट्रेलर का हम सभी इंतजार कर रहे थे, उसने हमें दिखाया कि हमारा प्रिय गाली-गलौज करने वाला भाड़े का व्यक्ति अपने अनूठे तरीके से Marvel Cinematic Universe में वापसी कर रहा है। इस ट्रेलर में खूब गाली-गलौज, हिंसा, आर-रेटे चुटकुले है।

Deadpool and Wolverine
Still from Deadpool and Wolverine Trailer

Deadpool and Wolverine Wallpapers: Deadpool and Wolverine के कुछ बेहतरीन Wallpapers को देखे

ट्रेलर के बारे में

ट्रेलर की खास बात इसकी अभूतपूर्व स्तर की अपवित्रता है, जो Marvel Cinematic Universe में एक नया रिकॉर्ड स्थापित करती है। ‘F-वर्ड’ जिसे 2.39 मिनट के ट्रेलर में 6 बार कहा गया था, अन्य रंगीन भाषा के साथ, ‘Deadpool 2’ और ‘Deadpool’ रेड बैंड ट्रेलर द्वारा निर्धारित पिछले रिकॉर्ड को पार कर गया।

ट्रेलर का अंत दुनिया को बचाने के लिए अपने एक मिशन में दो उन्मादी दुश्मनों के एक साथ आने के साथ होता है, भले ही यह कई चुनौतियों के साथ आता है। ट्रेलर सहायक कलाकारों की एक झलक भी पेश करता है, जिसमें Emma Corrin, Morena Baccarin, Rob Delaney, Leslie Uggams, Karan Soni और Matthew Macfadyen शामिल हैं।

Deadpool and Wolverine ट्रेलर MCU के इतिहास में एक अभूतपूर्व क्षण को चिह्नित करता है, जो प्रिय फ्रेंचाइजी के लिए एक साहसिक नई दिशा का संकेत देता है। फिल्म में स्क्रीन-स्पेस साझा करने वाले दो पात्रों के ‘Avengers: Secret Wars’ में फिर से जुड़ने की उम्मीद है, हालांकि, आधिकारिक पुष्टि अभी भी प्रतीक्षित है।

यह फिल्म 26 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Deadpool and Wolverine Hindi Trailer

X.com के कुछ Posts

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Who is the villain of deadpool and wolverine? Realme Narzo 70x Features & Specs Explained Top 10 Love Movies in Tamil