News Everything

“The Family Star” का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 5 पर 16 crore रुपये का आंकड़ा पार

Vijay Deverakonda और Mrunal Thakur की ‘The Family Star’ की कमाई में मंगलवार, 9 अप्रैल को मामूली बढ़ोतरी देखी गई। पारिवारिक ड्रामा ने पांच दिनों में भारत में 16 crore रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

The Family Star still

Vijay Deverakonda और Mrunal Thakur की ‘द फैमिली स्टार’ की संख्या में मंगलवार, 9 April को बढ़ोतरी देखी गई। यह फिल्म के लिए एक बड़ी राहत है क्योंकि इसे अपने दूसरे सप्ताहांत तक गति बनाए रखनी है। 9 April को ‘The Family Star’ घरेलू box office पर लगभग 2.5 crore रुपये की कमाई करने में सफल रही। Parasuram Petla द्वारा निर्देशित इस film को Critics और Audience से मिली-जुली समीक्षा मिली।

‘The Family Star’ 5 April को कई भाषाओं में theatres में रिलीज हुई। फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें थीं, इसके लिए इसके कलाकारों को धन्यवाद, जिसमें दो दमदार कलाकार हैं।

Theatres में अपने चौथे दिन ‘The Family Star’ की कमाई सबसे कम रही। हालाँकि, 5वें दिन, इस फॅमिली ड्रामा ने अपनी कमाई में थोड़ी वृद्धि देखी गई और देश में लगभग 2.40 करोड़ रुपये की कमाई हुई। यह वाकई फिल्म के लिए एक स्वस्थ संकेत है।

अपने नाटकीय प्रदर्शन के पांच दिनों के अंत में, ‘The Family Star’ ने घरेलू box office पर 16 करोड़ रुपये की शुद्ध कमाई की। जहां फिल्म के तेलुगु संस्करण ने 9 अप्रैल को 24.77 प्रतिशत की समग्र occupancyदर्ज की, वहीं तमिल संस्करण ने 15.45 प्रतिशत की occupancy दर्ज की।

The Family Star Trailer

Parasuram द्वारा लिखित और निर्देशित, ‘The Family Star’ एक Romantic Comedy है जिसमें Vijay Deverakonda और Mrunal Thakur हैं। फिल्म का निर्माण Sri Venkateswara Creations के तहत Dil Raju और Shirish द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है। कथित तौर पर, फिल्म का निर्माण 50 करोड़ रुपये के बजट पर किया गया था।

‘The Family Star’ का संगीत Gopi Sundar ने दिया है, संपादन Marthand K Venkatesh और छायाकार KU Mohanan ने किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Who is the villain of deadpool and wolverine? Realme Narzo 70x Features & Specs Explained Top 10 Love Movies in Tamil