News Everything

Maidaan रिलीज होने से 1 दिन पहले Suniel Shetty ने Ajay Devgan से क्या कहा?

Miadaan Movie Poster

Image Source: BookMyShow

Ajay Devgan की बहुप्रतीक्षित फिल्म Maidaan कल यानी 11 अप्रैल को theatres में रिलीज होगी। निर्माताओं ने कल रात मुंबई में एक star-studded screening की मेजबानी की, जिसमें उद्योग के सहयोगियों, Audiences aur Critics ने समान रूप से भाग लिया। Audiences aur Critics के साथ-साथ Ajay Devgan के कई साथी कलाकार भी मैदान में उनके काम की सराहना कर रहे हैं। Suniel Shetty ने हाल ही में स्पोर्ट्स ड्रामा की सराहना की और अजय देवगन की भूमिका की तारीफ़ की

फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए Suniel Shetty ने X पर लिखा, “अरे Ajay! सड़क पर खबर यह है कि आपने इसे Maidaan के साथ पार्क से बाहर निकाल दिया है! कुछ बेहतरीन समीक्षाएँ सुन रहे हैं! Ajay, Boney Sir और Amit Sharma को बहुत-बहुत बधाई! यहाँ #मैदान box office पर धमाल मचा रही है!”

Maidaan Movie Overview

Amit Sharma द्वारा निर्देशित, Maidaan में Ajay Devgan मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म Football Coach Syed Abdul Rahim के जीवन और उस यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है जिसके कारण Asian खेलों में भारत को जीत मिली। यह कोच की आकांक्षाओं, चुनौतियों और जीत का विवरण देता है क्योंकि वह एक अदम्य टीम बनाने का प्रयास करता है। फिल्म में Ajay Devgan के साथ Gajraj Rao एक पत्रकार और Priyamani, कोच की पत्नी की भूमिका में हैं। अपनी कथा के माध्यम से, Maidaan एक भ्रष्ट Football महासंघ और विभिन्न अन्य बाधाओं के साथ कोच के टकराव की भी पड़ताल करता है।

Movie Trailer लॉन्च के दौरान, निर्माता Boney Kapoor ने बताया किया कि Pandamic के कारण फिल्म को देरी का सामना करना पड़ा। असफलताओं के बावजूद, Maidaan ने आखिरकार बड़े पर्दे पर अपनी जगह बना ली है। हालांकि, इसे Akshay Kumar और Tiger Shrof अभिनीत Bade Miyan Chote Miyan से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा। उनकी ये फिल्म कल ईद के मौके पर theatres में रिलीज होगी.

Maidaan Movie Trailer

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Who is the villain of deadpool and wolverine? Realme Narzo 70x Features & Specs Explained Top 10 Love Movies in Tamil