News Everything

Realme Narzo 70x 5g newseverything

Realme Narzo 70x 5G 24 अप्रैल को भारत में लांच होगा, Fastest Phone 15 हज़ार से कम दाम में

Realme 24 अप्रैल 2024 को दोपहर 12 बजे भारत में अपनी नई Narzo सीरीज़ लॉन्च कर रही है। Realme Narzo 70 5G सीरीज़ में Realme Narzo 70 5G और Realme Narzo 70x 5G शामिल होंगे और इसकी घोषणा मिड-रेंज सेगमेंट में किए जाने की उम्मीद है। उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन कई अनूठी विशेषताओं जैसे vapour chamber for thermal management और बहुत कुछ के साथ आएगा। अगर आप फीचर से भरे मिड-रेंज स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो जानें कि Realme Narzo 70 5G में यूजर्स के लिए क्या होगा।

Realme Narzo 70x 5G Features and Specifications

Realme ने आगामी Realme Narzo 70x 5G के बारे में कुछ विवरण प्रकट किए हैं। यहां वह सब कुछ है जो आपको इसकी विशेषताओं के बारे में जानने के लिए आवश्यक है|

Design

Realme ने आगामी स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा कर दिया है। फोन में डिज़ाइन वैसी ही होगी जैसी हमने हाल के Realme उत्पादों में देखी है। यह पुष्टि हो गई है कि फोन ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा, हालांकि कंपनी ने अन्य कलर वेरिएंट भी पेश किए हैं।

डिज़ाइन की बात करें तो, फोन में एक बड़ा गोलाकार कैमरा मॉड्यूल होगा जिसमें एक डुअल-कैमरा सेटअप हो सकता है। बैक पैनल नीचे की ओर Narzo ब्रांडिंग के साथ एक चमकदार फिनिश प्रदान करता है। फ्रंट पैनल में punch-hole cutout है top-center position में, जबकि बेज़ेल्स न्यूनतम दिखते हैं। अन्य डिज़ाइन विवरण केवल Realme Narzo 70x 5G के लॉन्च के दौरान ही सामने आएंगे।

Display

कंपनी ने डिस्प्ले के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है, लेकिन यह पुष्टि की है कि डिवाइस में 120Hz Refresh Rate की सुविधा होगी और in-display Fingerprint scanner होगा। अन्य विवरण अभी भी उपलब्ध नहीं हैं.

Realme Narzo 70x 5g newseverything
Image from Realme

Performance and OS

Realme Narzo 70x 5G में MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट होगा और एक 4356mm square vapour chamber system होगा जो फ़ोन को ठंडा रखने में सहायता करेगा। Realme Narzo 60x 5G की तरह, फोन भी अलग-अलग रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ उपलब्ध हो सकता है। यह Realme UI के साथ नवीनतम एंड्रॉइड संस्करण पर भी चल सकता है।

Camera

कैमरे की बात करें तो कंपनी ने खुलासा किया है कि Realme Narzo 70x 5G में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरे होंगे। फोन में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होने की पुष्टि की गई है, और इसमें 2-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस भी हो सकता है। हैंडसेट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग सेंसर भी हो सकता है।

Battery

Realme Narzo 70x 5G में 5,000mAh की बैटरी होने की पुष्टि की गई है, जो इस मूल्य खंड में मानक है। फोन में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। कंपनी का दावा है कि डिवाइस को महज 25 मिनट में 50 फीसदी चार्ज किया जा सकता है।

Realme Narzo 70x Series की कीमत

कंपनी ने खुलासा किया है कि Realme Narzo 70 5G की कीमत 15000 रुपये से कम होने की उम्मीद है और Realme Narzo 70x 5G 12000 रुपये से कम हो सकता है। हालाँकि, इसके पूर्ववर्ती, Realme Narzo 60 की घोषणा 17999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ की गई थी। इसलिए, इस साल आगामी डिवाइस की कीमत में कटौती हो सकती है।

24 अप्रैल को होने वाले लॉन्च इवेंट में अधिक Realme Narzo 70 5G स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया जाएगा। इसलिए, हमें इंतजार करना चाहिए और देखना चाहिए कि नए Realme Narzo डिवाइस में उपयोगकर्ताओं के लिए क्या होगा।

Other Alternatives of Realme Narzo 70x are:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Who is the villain of deadpool and wolverine? Realme Narzo 70x Features & Specs Explained Top 10 Love Movies in Tamil