News Everything

Mahindra Bolero Neo Plus 2024 Price in India, Features and More Details

नमस्कार दोस्तों, आज के इस ब्लॉग में हम आपको Mahindra Bolero Neo Plus के हर एक चीस के बारेमे बताएँगे की इस गारी में आपको क्या क्या नयी चीज़े मिल रही है, क्या नए परिवर्तन लाये है और इसके साथ साथ इसमें ऐसा क्या खास है जो इसे Plus बनाता है।

White Red Minimalist Top 5 Baseball Players Youtube Thumbnail 1 1

Mahindra Bolero Neo Plus: तो जारी के लुक्स जो है वो काफी हाध तक चेंज हो चूका है। और सबसे खास बात ये है की ये आपको मिलने वाला है 9 seater option में, मतलब 9 बन्दे इसमें बैठ के एकसाथ सवारी कर सकते है। तो चलिए अब एक एक करके इसके Features के बारेमे जान लेते है। यह कहा जा सकता क है कि नई लॉन्च हुई बोलेरो नियो प्लस Sub-Compact एसयूवी बोलेरो नियो का एक बड़ा संस्करण है।

Design of Mahindra Bolero Neo Plus 2024

अगर इसकी डिजाइन की बात करें तो बोलेरो नियो प्लस अपने छोटे भाई बोलेरो नियो से अलग नहीं है। इसमें वही पुराने बोलेरो नियो की बनावट, बोक्सी डिज़ाइन, आक्रामक रुख और बोल्ड रोड अपीयरेंस है। एक-दूसरे के समान होने के बावजूद, कुछ संवर्द्धन जैसे आकार, और मामूली कॉस्मेटिक परिवर्तन उन्हें दृष्टिगत रूप से अपने सेगमेंट में अद्वितीय बनाते ह।

Interior of Mahindra Bolero Neo Plus 2024

image 16
Mahindra Bolero Neo Plus (File photo)

अंदर से, नए लॉन्च किए गए मॉडल में बोलेरो नियो जैसा ही केबिन लेआउट है। हालाँकि, कुछ बदलाव देखे जा सकते हैं जैसे कि एक बड़ा 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, जो एंड्रॉइड, ऐप्पल और ऑटो कारप्ले सहित सभी कार कनेक्शन तकनीक द्वारा समर्थित है। इसमें ब्लूटूथ, USB और AUX समेत मल्टीपल कनेक्टिविटी दी गई है।

Cabin & Features of Mahindra Bolero Neo Plus 2024

अगर इसके केबिन के बारेमे बात कारे तो केबिन के अंदर, बिल्कुल नई महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस एसयूवी प्रीमियम इटालियन इंटीरियर और नौ इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आती है, जिसमें एक विशाल नौ-सीटर लेआउट के साथ ब्लूटूथ और यूएसबी कनेक्टिविटी मिलती है जो 2-3-4 व्यवस्थाओं में विभाजित है। पीछे की सीटें एक-दूसरे के सामने दो बेंचों के रूप में आती हैं, जिन्हें मोड़कर कार के पीछे सामान रखने की जगह का विस्तार किया जा सकता है।
सुरक्षा की बात कारे तो सुरक्षा के लिए इसमें डुअल एयरबैग, एंटी-गेयर IRVM, EBD के साथ ABS, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर पॉइंट इत्यादि मिलते हैं।

Engine of Mahindra Bolero Neo Plus 2024

इंजन कि बात करे तो नई लॉन्च की गई महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस एसयूवी एक नए 2.2-लीटर एमहॉक डीजल इंजन द्वारा संचालित है, जो छह-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है। यह डीजल पावर मिल 118 bhp की अधिकतम पावर और 280 Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इंजन एसयूवी के पिछले पहियों पर पावर भेजता है। यह इंजन 1.5-लीटर डीजल मिल की तुलना में बड़ा है जो बोलेरो नियो के हुड के नीचे काम करता है और 100 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 260 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है।

Color Options

नई लॉन्च की गई महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस एसयूवी तीन अलग-अलग बाहरी कलर्स में उपलब्ध है। नेपोली ब्लैक, मैजेस्टिक सिल्वर और डायमंड व्हाइट।

Mahindra Bolero Neo Plus 2024 Price in India

अगर इस नई Mahindra Bolero Neo Plus की भारत में कीमत की बात कारे तो ये जारी 2 वैरिएंट्स में लांच किया गया है, P4 वेरिएंट की कीमत है ₹11.39 लाख (Ex-Showroom) और P10 वेरिएंट की कीमत है ₹12.49 लाख (Ex-Showroom). इसका मतलब है कि सात सीटों वाली महिंद्रा बोलेरो नियो की तुलना में, नया लॉन्च किया गया नियो+ समकक्ष वेरिएंट के लिए ₹1.49 लाख और ₹1 लाख महंगा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Who is the villain of deadpool and wolverine? Realme Narzo 70x Features & Specs Explained Top 10 Love Movies in Tamil