News Everything

Vidyut Jammwal और Nora Fatehi की फिल्म Crakk का OTT रिलीज़ तारीख पक्की हो गयी है

नाटकीय रिलीज के लगभग कुछ महीने बाद, Vidyut Jammwal, Nora Fatehi, Arjun Rampal और Amy Jackson स्टारर Crakk – Jeetega Toh Jiyegaa OTT पर देखने के लिए उपलब्ध होगी।

image 17
Image Source: IMDB

फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले जामवाल ने साझा किया, “यह एक ऐसी फिल्म है जिसे देश भर के दर्शक देखने का आनंद लेंगे। यह एक पूरी तरह से एक्सट्रीम स्पोर्ट्स फिल्म है। मुझे अपने स्टंट खुद करना पसंद है और मैं उसका इंतजार करता हूं, लेकिन पहली बार, मुझे इन एक्शन दृश्यों की तीव्रता के कारण फिल्म के दौरान अपने स्टंट करने से पहले घबराहट महसूस हुई। इसने विशेष रूप से हवाई और बाइक स्टंट के मामले में मेरी सीमाओं को बढ़ा दिया, और वे कुछ ऐसे थे जो मैंने पहले कभी नहीं देखे थे!”

Also Check: Avatar: The Last Airbender रिलीज़ डेट 3 महीने के लिए टाल दी गई

निर्माताओं ने घोषणा करने के लिए Vidyut की विशेषता वाला एक वीडियो पोस्ट किया। Vidyut ने फिल्म में एक झलक दी है और इसे एक ‘एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म’ के रूप में पेश किया है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “इंडिया की पहली एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म के लिए अब Disney+ Hoststar का मैदान खुल गया है। देखो क्रैक का घातक एक्शन, 26 अप्रैल से (भारत की पहली एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म Disney+ Hoststar पर आएगी। क्रैक का घातक एक्शन 26 अप्रैल से देखें)”।

Crakk का प्लॉट और विवरण

फिल्म में Vidyut ने मुंबई की मलिन बस्तियों के एक व्यक्ति की भूमिका निभाई है, जो भूमिगत खेलों की अंधेरी और खतरनाक दुनिया की यात्रा पर निकलता है, जिसका नेतृत्व Arjun का चरित्र करता है। यह फिल्म Commando 3 (2019) के बाद निर्देशक Aditya Datt के साथ Vidyut का दूसरा सहयोग है। Aditya को Ashique Banaya Apne (2005) और Table No. 21 (2013) जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है।

Crakk का निर्माण विद्युत जामवाल और अब्बास सैय्यद द्वारा किया गया है और सह-निर्माता आदि शर्मा, सुनील करदा और आदित्य चौकसे हैं। यह 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई और इसे ज्यादातर नकारात्मक समीक्षाएँ मिलीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Who is the villain of deadpool and wolverine? Realme Narzo 70x Features & Specs Explained Top 10 Love Movies in Tamil