News Everything

“वह MS Dhoni की तरह फिनिशर बन सकते हैं”: Harbhajan Singh ने इस 26 वर्षीय भारतीय खिलाडी के लिए कहा

MS Dhoni क्रिकेट के सबसे महान भारतीय फिनिशर हैं। 42 वर्षीय खिलाड़ी अभी भी इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में Chennai Super Kings के लिए गेम जीत रहे हैं। Dinesh Karthik, Ashutosh Sharma, Abdul Samad 17वें सीज़न में शीर्ष फिनिशरों में से हैं। हालांकि, सूची में Rinku Singh अन्य लोगों से आगे हैं। भारत के पूर्व खिलाड़ी Harbhajan Singh और Navjot Singh Sidhu ने KKR के स्टार बल्लेबाज की जमकर तारीफ की।

Navjot Singh Siddhu on Rinku Singh

Harbhajan Singh ने कहा, “Rinku MS Dhoni की तरह फिनिशर बनेंगे क्योंकि वह उस स्थान पर बल्लेबाजी करेंगे जहां अक्सर, बाएं हाथ के खिलाड़ी को फ्रेंचाइजी और टीम इंडिया के लिए मैच जीतने का मौका मिलेगा।”

Navjot Singh Sidhu ने Rinku के शांत स्वभाव पर प्रकाश डाला, कहा “मैं कहता रहा हूं कि रिंकू सिंह MS Dhoni के बाद दूसरे सर्वश्रेष्ठ फिनिशर हैं। कठिन परिस्थितियों का सामना करके वह Dhoni जैसा बन जाएगा।’ Dhoni की तरह, वह दबाव नहीं लेते हैं और अपनी टीम को फिनिशिंग लाइन तक ले जाने में विश्वास रखते हैं, ”

मौजूदा सीजन में Rinku को पर्याप्त मौके नहीं मिले हैं और चोट का असर भी उनके प्रदर्शन पर पड़ रहा है। दो बार के चैंपियन पिछले कुछ मैचों से उन्हें प्रभाव विकल्प के रूप में उपयोग कर रहे हैं।

Eden Garden में Kolkata Knight Riders और Royal Challengers Bengaluru के बीच मुकाबले में Lockie Ferguson से आउट होने से पहले उन्होंने 16 गेंदों पर 24 रन बनाए।

IPL 2022 के दूसरे भाग में प्रभावित करने के बाद, Rinku के लिए IPL 2023 का सफल सीजन रहा, जहां उन्होंने Gujarat Titans के खिलाफ IPL इतिहास की सबसे बड़ी पारियों में से एक खेली, क्योंकि उन्होंने खेल के आखिरी ओवर में Yash Dayal को पांच में से पांच छक्के लगाकर एक असंभव लक्ष्य का पीछा किया। Rinku ने पिछले साल अगस्त में Ireland के खिलाफ भारतीय टीम में वापसी की और 15 T20I में 89 की औसत और 176.93 की स्ट्राइक रेट के साथ 356 रन के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार शुरुआत की।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Who is the villain of deadpool and wolverine? Realme Narzo 70x Features & Specs Explained Top 10 Love Movies in Tamil